Ajay Devgan Father’s Death in Mumbai: एक्शन और स्टंट निर्देशक वीरू देवगन का मुंबई में निधन

Ajay Devgan Father’s Death: Ajay Devgan के पिता यानी की बॉलीवुड में जाने माने एक्शन और स्टंट निर्देशक Veeru Devgan का सोमवार सुबह मुंबई में निधन हो गया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस खबर का खुलासा किया। अजय देवगन के पिता का अंतिम संस्कार आज शाम 6 बजे मुंबई में होगा।

तरण आदर्श  नेट्विटर पर लिखा, “वीरू देवगन का आज सुबह निधन हो गया (27 मई 2019) अजय देवगन के पिता वीरू जी एक निपुण एक्शन निर्देशक थे। उन्होंने “हिन्दुस्तान की कसम” की जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अजय अभिनेता के रूप में थे। शौक सभा आज शाम 6 बजे होगी, उसके लिए  देवगन परिवार को हार्दिक संवेदना।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन के पिता की  मौत कार्डिक अरेस्ट की वजह से हुई है। वो पिछले काफी समय से बीमार भी चल रहे थे। उनकी गंभीर हालत को देखते ही अजय देवगन ने उन्हें मुंबई के सांताक्रूज हॉस्पिटल में एडमिट करवाया था। जहां आज सुबह उन्होंने अपनी अंतिम साँसे ली। अजय ने  पिता की गंभीर हालत के कारण “De De Pyar De” के काफी परमोशन इवेंट भी कैंसिल किए थे।

80 की दशक में बनी बहुत सी फिल्मों में वीरू देवगन ने बहुत सारे एक्शन और फाइट की सीन को कॉरियोग्राफ किया हुआ है। उनमें दिलवाले, हिम्मतवाला और शहंशाह जैसी फ़िल्में शामिल हैं। अपने एक्शन फिल्मों के निर्देशन के लिए उन्हें पूरा बॉलीवुड जानता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *