About Us

यूजर्स कृपया ध्यान दें, वेबसाइट की ओर आने की दिशा में नई सोच हिंदी अपनी देश की मूल भाषा हिंदी बोलने वालों के लिए आरक्षित है। अंगेजी में बोलने और पढ़ने वाले लोगों से अनुरोध है कि कृप्या अंग्रेजी में जानकारी पाने के लिए इस वेबसाइट पर न पधारें। ऐसा करना हमारी मातृभाषा के खिलाफ है।

यूजर्स से अनुरोध है कि नई सोच हिंदी पर फिल्मी जगत से जुडी सारी चटपटी और मजेदार खबरें और नयी फिल्मों के रिव्यु हमारे एंटरटेनमेंट सेक्शन में मिलेंगें। अगर आप फिल्मी जगत से निकलकर दुनिया के सफर पर निकलना चाहते हैं, तो आप ट्रैवेलिंग सेक्शन की और कदम बढ़ा सकते हैं। जिंदगी की भीड़ में बदलते लाइफस्टाइल को समझने के लिए हमने अलग से अपनी कैटेगरी का प्रबंध कर रखा है। लेटेस्ट खबरों को पढ़ने के लिए न्यूज़ और नई-नई जानकारी पाने के लिए इनफार्मेशन सेक्शन के आर्टिकल पढ़ना न भूलिएगा। हो सकता है, इन लेखों के माध्यम से आप हर विषय के ज्ञानी बन जाएं। 

अरे हां, हम आपको बताना भूल ही गए कि हम अपने यूजर्स की राय को भी महत्व देते हैं और उनके सुझावों का सम्मान करते है। इसलिए अपनी बात आप बिना किसी झिझक के नई सोच हिंदी की टीम के साथ शेयर कर सकते हैं। संपर्क करने के लिए आप हमें[email protected] मेल करें, हम जल्द से जल्द आपसे जुड़ने का प्रयास करेंगें।