Indian Best Web Series: हर समस्या का तोड़, शर्मा फैमिली का जोड़

Indian Best Web Series: हर घर की कोई न कोई कहानी होती है। जहां एक घर में लोग है, वहां फैमिली है और जहां फैमिली है, वहां ड्रामा, नोकझोंक और छोटी मोटी प्रोब्लेम्स तो चलती रहती है। दरअसल ये कहानी तो हर घर की होती है। कभी रिश्तों में तनाव होगा तो कभी प्यार। लेकिन अगर फैमिली साथ हो तो फ़िक्र की छोड़ो बात वाला किस्सा हो जाता है। वो कहते हैं न अंत में सब ठीक हो जाता है। आम लोगों की कहानियां तो बहुत सुनी हैं। लेकिन जिस आम लोगों की फैमिली की हम बात कर रहे हैं, ये कोई साधारण फैमिली नहीं है। ये है नए और पुराने विचारों के बेजोड़ मेल के साथ Aam Aadmi Family

The Timeliners

The Timeliners बहुत ही व्यापक रूप में डिजिटल वर्ल्ड में फ़ैल चुका है। अपनी मजेदार रोचक कहानियों वाली वेब सीरीज से बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में भी घर कर चुका है। आप Aam Aadmi Family के पहले से 2 सीजन देख चुके होंगें, और अगर नहीं देखे तो तुरंत देख डालिए।

सबसे पहले teenage problems फिर घर पे शादी की तैयारियां और अब नए साल में नई समस्याओं और नई चुनौतियों के साथ Aam Aadmi Family की टीम एक बार फिर से आपको हंसाने और रोजमर्रा की आम जिंदगी से रूबरू करवाने के लिए तैयार है।

AAM AADMI PARTY

The Timeliners की एक लोकप्रिय वेब श्रृंखला Aam Aadmi Family Season 3 का नया ट्रेलर जारी हुआ है। Aam Aadmi Family Season 3 का ट्रेलर रिशतों में आने वाले उतार चढाव इमोशनल ड्रामा के साथ शर्मा परिवार आपको पिछली श्रृंखला की तरह ही इसे देखने पर मजबूर कर देगा। इस बार भी ढेरों मस्ती के साथ वो वापस आ रहे हैं। ट्रेलर से तो यही जाहिर होता है। शो ने पहले 2 सीजन भी बहुत सफल रहे थे। भारतीय मध्यमवर्गीय परिवार की मूल संरचना को पहचान कर इस शो को बड़े ही अच्छे ढंग से प्रस्तुत किया गया है।

Indian Best Web Series

Indian Best Web Series के इस शो में सादगी में भी उत्कृष्टता दखाई पड़ती है। इतनी साधारण सी कहानी जो सभी के साथ घटती है और फिर भी दर्शकों की दिलचस्पी को बनाए रखती है। यह शो रोजमर्रा की उन समस्याओं के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसका समाधान खोजने के लिए शर्मा परिवार संघर्ष से गुजरता है।

MARRIGED

अगर आप भी Aam Aadmi Family से मिलना चाहते हैं, तो आप इस शो को 14 जून को TVF Play App और MX Player पर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *